आईपीएल को छोटा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं : गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को साफ कहा, कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद यदि आईपीएल का आयोजन होगा तो छोटा होगा। गांगुली ने शनिवार को आईपीएल के आठ फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ हुई बैठक के बाद यह बात कही।

हालांकि गांगुली ने वर्तमान परिस्थितियों मैं मैसेज की संख्या के बारे में नहीं बताया। जब पत्रकारों ने गांगुली से पूछा कि क्या इस बार आईपीएल छोटा होगा, तो उन्होंने कहा “ऐसा ही होगा क्योंकि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे।ऐसे में इस लीग को छोटा करना ही होगा, लेकिन कितना छोटा होगा यह मैं नहीं कह सकता।”

बीसीसीआई ने सरकार की यात्रा पाबंदी और 3 राज्यों के मैचेस की मेजबानी करने से इनकार करने के बाद शुक्रवार को कड़ा फैसला लिया, इसके बाद 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया।

बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में आईपीएल लीग को विदेश में आयोजित कराने पर चर्चा नहीं की गई। अटकलें लगाई जा रही थी कि आईपीएल को भारत के बाहर किसी औरदेश में कराया जा सकता है।इससे पहले 2009 में आईपीएल दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था।

About Shivanshu Chauhan 58 Articles
A Professional Cricketer for past 4 Years for the teams of Lucknow and CISCE. He keeps an eye on all the Cricket insights which sometimes professional journos lack. He Keeps the wicket on the 22 Yards and takes care of the board meetings over here. No Official Statements go off from the website because of him. He keeps you updated by breaking News both in English and Hindi.

1 Trackback / Pingback

  1. Reasons Why Sanjay Manjrekar is Removed by BCCI - Cricket Keeda

Comments are closed.