Cricket Keeda

Cricket News and Live Scores

कोरोना वायरस के खिलाफ कई क्रिकेट दिग्गजों ने मदद को हाथ बढ़ाएं

Sachin Tendulkar likens Corona Battle to Test Cricket, and so does he donates fund of ₹ 50 Lakhs

क्रिकेट कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित होने वाला सबसे ताजा खेल है । COVID 19 का प्रकोप अब 512,701(डब्ल्यूएचओ के माध्यम से 27 मार्च को अद्यतन), मामलों तक पहुंच गया है। वर्ल्ड वाइड महामारी ने खेल के प्रशंसकों से काफी कठिन सवाल पूंछे है। पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रभावित है, और हाल के भविष्य में कोई ख़ुशी की बात नज़र नहीं आ रही है । क्रिकेट बिरादरी को, प्रशंषको से खचाखच भरे स्टेडियम में ‘गेंद-बल्ले’ की आवाज़ सुनने से पहले इंतजार करने की जरूरत है । 

Corona Virus Pandemic has impacted Cricket universally, Virat Kohli was seen wearing a Face Mask in Lucknow.

सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख दिए

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने कोविद 19 महामारी से निपटने के लिए 50 लाख रुपए दान दिए। सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और 25 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। एक सूत्र ने बताया, वह दोनों में अपना योगदान देना चाहते थे।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और मौजूदा विधायक लक्ष्मी रतन शुक्ला ने सरकार को विधायक पद से मिलने वाली सैलरी और बीसीसीआई से मिलने वाली पेंशन दान कर दी। भारत में अब तक 870 कोरोना संक्रमित लोग सामने आ चुके हैं जिनमें से 15 पश्चिम बंगाल से हैं,उनमें से एक की मौत भी हो चुकी है।

गौतम गंभीर ने अपनी संसद निधि से दिए पैसे

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर व वर्तमान में पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने भी अपना योगदान इसके लिए दिया है । गंभीर ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रूपए की राशि कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर व नर्सेज के लिए मास्क वा इत्यादि के लिए दिए है । गौतम गंभीर के अलावा पठान बंधुओ ने गुजरात में लाखो रूपए के संसाधन बाटे है । कल तक मीडिया में यह खबर भी थी की एम् एस धोनी ने भी एक लाख की राशि दान की है, परन्तु इसका खंडन खुद साक्षी धोनी ने ट्विटर के जरिये किया ।

The East Delhi MP Gautam Gambhir & Pathan Brothers have donated to fight the Pandemic

अंपायर अलीम दार रेरेस्तरां में मुफ्त खाना दे रहे

पाकिस्तान के अंपायर अलीम दार COVID 19 महामारी के बीच बेरोजगारों को अपने होटल में मुफ्त खाना खिला रहे हैं। पाकिस्तान में इस समय 1500 से अधिक पॉजिटिव मामले सामने आए।